उत्तरप्रदेशउत्तराखंडऋषिकेशगुजरातदिल्लीदेहरादूनपंजाबबिहारबॉलीवुडमहाराष्ट्रराजस्थानराष्ट्रीयहरियाणा

गायक हार्डी संधू कहते हैं, “बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस और नव सिद्धू के साथ काम करना खुशी की बात है”

दिल्ली:पंजाबी गाने और संगीत एल्बम २०२२ में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं और उनमें से कुछ दुनिया भर में दिल जीत रहे हैं बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस एक अंतरराष्ट्रीय प्रतिष्ठा के साथ एक प्रसिद्ध संगीत और फिल्म मार्केटिंग कंपनी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉस म्यूजिक के बारे में बोलते हुए हार्डी संधू ने कहा कि बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस और नव सिद्धू के साथ काम करना बहुत खुशी की बात है। हम लंबे समय से बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस के संपर्क में हैं और उन्होंने कई परियोजनाओं में हमारी मदद की है; हर बार हमने उनके साथ काम किया है, यह एक खुशी की बात है! मुझे पसंद है कि कैसे वे हर चीज के लिए एक टेम्प्लेट को कॉपी-पेस्ट करने के बजाय प्रत्येक प्रोजेक्ट के लिए योजनाओं को वैयक्तिकृत करते हैं और मुझे लगता है कि अनुकूलित करने की यह क्षमता उन्हें उनके प्रतिस्पर्धियों से अलग करती है। मैं उन्हें भविष्य में जो कुछ भी करना चाहता हूं उसके लिए शुभकामनाएं देता हूं!

म्यूजिक प्रमोशन, म्यूजिक रिलीज, म्यूजिक कंसल्टेंसी, इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन और इन्फ्लुएंसर मैनेजमेंट ऐसे सभी क्षेत्र हैं जहां बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस माहिर हैं। नव सिद्धू और दिलजोत पन्नू दो भाई हैं, जिन्होंने चार साल पहले इस उद्यम की स्थापना की थी। संगीत के लिए नव सिद्धू के जुनून ने उन्हें दिलजोत पन्नू के साथ इस फर्म को लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया, जिन्होंने सूचना प्रौद्योगिकी का अध्ययन किया और ऑस्ट्रेलिया में डिजिटल मार्केटिंग में विशेषज्ञता हासिल की और कंपनी की सभी तकनीकी जरूरतों और प्रमाणपत्रों को संभाला। नतीजतन, उन्होंने इस उद्योग में कार्य करने के लिए अपनी प्रतिभा, विशेषज्ञता और अभिनव दृष्टिकोण रखा।

https://www.instagram.com/bossmusicproductions/

बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस के भारत और ऑस्ट्रेलिया में कार्यालय हैं, प्रत्येक में एक प्रतिभाशाली, गतिशील और पूरी तरह से सक्षम क्रू है जो दुनिया भर से किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए तैयार है। बॉस म्यूज़िक प्रोडक्शंस बहुत ही कम समय में उत्तर भारत में अग्रणी इंस्टाग्राम प्रमोशनल कंपनी बन गई। संगठन ने पर्याप्त परियोजनाओं को पूरा किया है, जिससे उन्हें विश्व स्तर पर अपने कार्यबल को विकसित करने के लिए प्रेरित किया गया है।

बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस अब हरियाणवी और भक्ति संगीत में प्रवेश कर रहा है। वे हरियाणवी और भक्ति संगीत को बढ़ावा देते हैं और हरियाणवी और भक्ति संगीत लेबल लॉन्च किए हैं। उनका यूट्यूब चैनल भी जबरदस्त हिट है, जिसके पूरे प्लेटफॉर्म पर लाखों व्यूज हैं। वे संगीतकारों को उनके संगीत को यूट्यूब प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ करने में सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close