उत्तरप्रदेशउत्तराखंडक्राइमगढ़वालजन की बातजम्मू कश्मीरटेक्नोलोजीताजा खबरदेहरादूनप्रशासनरुड़कीलेटेस्ट खबरें

जानिए कहां होगा सेना में ड्यूटी देने वालों के परिवार की समस्या का समाधान,शुरू हुआ हेल्प डेस्क..

AVP UK डेस्क।

देहरादून। उत्तराखंड में सशत्र बलों और उनके परिजनों की शिकायतों के समाधान के लिए देहरादून पुलिस कार्यालय में डिफेंस फोर्स हेल्प डेस्क स्थापित की गई है। जिसमें नोडल अधिकारी मसूरी सीओ पल्लवी त्यागी को नियुक्त किया गया है। बता दें कि डीजीपी ने सभी जनपदों में डिफेंस फोर्स हेल्प डेस्क का गठन करते हुए सैनिक परिवारों की समस्याओं के निस्तारण का आदेश दिया था।
इस क्रम में देहरादून में पुलिस कार्यालय में इस हेल्प डेस्क की स्थापना की गई है। इस डेस्क पर सशस्त्र बलों में कार्यरत सैनिक अथवा उनके परिवारजन किसी भी कार्य दिवस में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच स्वयं या फिर doonpolice@yahoo.com पर ई-मेल के माध्यम से अपनी शिकायतें दर्ज करवा सकते हैं। साथ ही इमरजेंसी में इन नंबरों पर पल्लवी त्यागी 9411112751 और डिफेंस फोर्स हेल्प डेस्क के नंबर 0135-2716209 पर संपर्क कर सकते हैं।
एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि डीजीपी के निर्देश के बाद सशस्त्र बलों और उनके परिजनों की शिकायतों के निस्तारण के लिए सभी जनपदों में डिफेंस फोर्स हेल्प डेस्क बनाई जा रही है। जहां सैनिक और उनके परिजन अपनी समस्या लेकर आ सकते हैं। पुलिस द्वारा उनकी समस्या का त्वरित निस्तारण किया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close