उत्तराखंडक्राइमजन की बातताजा खबरदेहरादूननौकरियांलेटेस्ट खबरेंवायरल

जानिए किस दिन से शुरू होंगे उत्तराखंड पुलिस भर्ती के फिजिकल,एक क्लिक से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड…

AVP Uk डेस्क।

देहरादून। लम्बे समय से उत्तराखंड पुलिस कांस्टेबल भर्ती का इंतजार कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) ने तीन जिलों को छोड़कर 10 जनपदों के अभ्यर्थियों के फिजिकल टेस्ट की डेट के साथ ही एडमिट कार्ड आज जारी कर दिए हैं। चमोली, रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी जनपदों में चारधाम यात्रा को देखते हुए अभी फिजिकल टेस्ट की तारीखें तय नहीं की गई हैं। जबकि चंपावत में उपचुनाव को देखते हुए चार दिन शारीरिक दक्षता परीक्षा नहीं आयोजित की जाएगी। अन्य दिनों सामान्य रूप से फिजिकल टेस्ट करवाए जाएंगे।
उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन ने पुलिस आरक्षी, आईआरबी आरक्षी और फायरमैन के 1521 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति निकाली थी। चुनाव से पहले निकले इन पदों के लिए फिजिकल टेस्ट 15 मई 2022 से शुरू होंगे। हालाँकि जिन जिलों में चारधाम स्थित हैं, उन तीन जिलों में 15 जून 2022 से फिजिकल टेस्ट शुरू होंगे।
इनमें चमोली, रुद्रप्रयाग और उतरकाशी जनपद शामिल हैं। इन तीनों जनपदों में चारधाम यात्रा पीक पर होने के चलते इसे आगे खिसकाया गया है। जबकि चम्पावत में उपचुनाव होने के कारण 29 मई से 31 मई और परिणाम के दिन 3 मई को चार दिन फिजिकल टेस्ट नहीं होगा।
सबसे पहले यूकेएसएसएससी की वेबसाइट
 खोलें। फॉर्म भरते समय डाला गया मोबाइल नम्बर या अपना नाम डालें। इसके बाद पिता या पति का नाम और जन्मतिथि डालें। I’m not a robot बॉक्स को टिक करें और सबमिट कर दें। इसके बाद आप एडमिट का प्रिंट आउट निकाल सकते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close