उत्तराखंडउधमसिंह नगरकाशीपुरक्राइमजन की बातताजा खबरलेटेस्ट खबरेंहल्द्वानी

हल्द्वानी में जीजा बना हैवान, होटल में ले जाकर साली से किया दुष्कर्म साथ में दे रहा धमकियां..

AVP Uk डेस्क।
कोतवाली हल्द्वानी क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति ने अपने रिश्ते के दामाद पर अपनी बेटी के साथ रेप और मारपीट का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।
पीड़िता के पिता ने हल्द्वानी कोतवाली में दी गई तहरीर देते हुए कहा है कि इसी साल 25 अप्रैल को उनके रिश्ते में दामाद लगनक वाला कमल उनकी 18 वर्षीय छोटी बेटी को अपने घर ले गया था। कमल मूलत: बागेश्वर के बैशानी गांव का रहने वाला है। वर्तमान समय में वह उधमसिंह नगर के किच्छा में रहता है। आरोप है कि दामाद घर ले जाने के बजाय पीड़िता को एक होटल में ले गया।
तहरीर के अनुसार वहां कमल ने अपनी साली के साथ रेप किया। इसके बाद जब तक लड़की उसके घर रही वह उसकी पिटाई करता रहा और किसी से नहीं बताने की धमकी दे रहा। बाद में पीड़िता ने मौका लगते ही फोन करके अपने परिजनों को बताया कि कमल ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और अब मारपीट कर रहा है। जब पीड़िता की बड़ी बहन उसको लेने गई तो कमल ने उसके साथ भी मारपीट कर दी।
3 मई को दोनों लड़कियां वापस अपने घर आ गई। तब से आरोपी कमल उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहा था। इसके बाद पीड़ित के पिता ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close