उत्तराखंडऋषिकेशजन की बातताजा खबरराजनीतिलेटेस्ट खबरें

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के जन्मदिन पर न करें फिजूल खर्च,जानिए किसने कहा और क्यों..

AVP Uk डेस्क।
 
ऋषिकेश। 24 मई को कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के जन्मदिन के अवसर पर फिजूल खर्च करने की जानकारी सार्वजनिक की गई है। यह जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के जनसंपर्क अधिकारी ताजेंद्र नेगी ने की है। उनका कहना है कि जन्मदिन के अवसर पर कोई भी कार्यकर्ता उनके लिए उपहार, पुष्पगुच्छ, शॉल या कोई अन्य कीमती सामान ना लेकर आए, बल्कि उनके जन्मदिन के अवसर पर दीन-दुखी, जरूरतमंदों की मदद कर परोपकार कार्य कर सकते हैं।
उनके द्वारा बताया गया कि माननीय मंत्री के जन्मदिन के अवसर पर क्षेत्र में रक्तदान शिविर, स्वच्छता अभियान, वृक्षारोपण, प्रतिभाओं को निखारने के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन, रोगियों को फल या किसी जरूरतमंद की सहायता के रूप में उन्हें अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करें।
ताजेंद्र नेगी ने कहा कि मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के जन्मदिन पर ऐसा कार्य करें, जो समाज हित में हो। जिससे किसी की मदद की जा सके। बताया कि मंत्री हमेशा से ही जनहित के कार्यों में सदैव बढ़ चढ़कर प्रतिभाग करते हैं। सामाजिक कार्यों को प्राथमिकता के साथ करते हैं। नेगी ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि अपनी शुभकामनाएं गिफ्ट्स व अन्य सामग्रियों के बजाय किसी के चेहरे पर मुस्कान ला कर दें। यही मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के लिए सच्ची शुभकामनाएं व बधाई संदेश होगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close