अल्मोड़ाउत्तरकाशीउत्तरप्रदेशउत्तराखंडउधमसिंह नगरऋषिकेशएक्सक्लूसिवकोटद्वारक्राइमखेल जगतगुजरातचमोलीचम्पावतजम्मू कश्मीरटिहरीताजा खबरदेवप्रयागदेहरादूननरेंद्रनगरनैनीतालपंजाबपिथौरागढ़पौड़ीबागेश्वरबिहारबुलंदशहरमसूरीमहाराष्ट्रमुजफ्फरनगरमेरठराजस्थानरुद्रप्रयागरुड़कीश्रीनगरसितारगंजहरिद्वारहरियाणाहल्द्वानी

हॉकी के मैदान में शर्मनाक हरकत,महिला खिलाड़ी ने साथी खिलाड़ी पर हॉकी से किया वार

महिला के हाथ मे आई चोट

रिपोर्ट:विनय पाण्डेय

ऋषिकेश:आईडीपीएल के खेल मैदान में रविवार को तीन दिवसीय ऑल इंडिया महिला हॉकी टूर्नामेंट का फाइनल मैच के दौरान एक महिला खिलाड़ी ने दूसरी महिला खिलाड़ी पर हॉकी से वार घायल कर दिया जिसके बाद घायल महिला खिलाड़ी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया ।

तीन दिवसीय आल इंडियाल हॉकी टूर्नामेंट के समापन के दिन फाइनल मैच कोलकता और मेरठ के बीच खेला जा रहा था,उसी दौरान मेरठ की खिलाड़ी शिवानी ने कोलकता की खिलाड़ी ममता के हाथ में हॉकी मार दी, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया और घायल खिलाड़ी को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर खिलाड़ी का उपचार करवाया गया।

टूर्नामेंट के आयोजक गुरविंदर सिंह गुर्री ने बताया कि खेल खेल में खिलाड़ी आवेश में गए जिस कारण एक खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी पर वार कर दिया,हालांकि घायल खिलाड़ी ममता को गंभीर चोट नहीं आई है वह स्वस्थ है,उन्होंने बताया कि खिलाड़ी का उपचार कर उसे घर भेज दिया गया है।जानकारी देते हुए बताया कि इस हरकत के बाद दोनों टीमों को डिसक्वालिफ़ाई कर दिया गया। लेकिन फिर समिति ने फैसला किया दोनों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाए और दोनों को विजेता घोषित किया गया।

यह टूर्नामेंट आईडीपीएल खेल मैदान में स्वर्गीय करमचंद सिंह ग्रेवाल की स्मृति में खेला गया था। चैंपियनशिप में प्रतिभाग करने विदर्भ ड्रीम चंद्रपुर (महाराष्ट्र), मेरठ, हापुड़, कोलकाता, बिजनौर, काशीपुर, हल्द्वानी, हरिद्वार, पंजाब, देहरादून और आईडीपीएल की टीम ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close