उत्तराखंडजन की बातराजनीतिलेटेस्ट खबरेंहरिद्वार

हरीश रावत ने पुष्कर सिंह धामी को बताया खनन प्रेमी

AVP Uk डेस्क

हरिद्वार। उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को खनन प्रेमी मुख्यमंत्री बताया है। इतना ही नही उन्होंने वर्तमान में धामी सरकार द्वारा की जा रही घोषणाओं पर भी सवाल उठाया और कहा कि ऐसी घोषणाएं कभी पूरी नही होंगी। आपको बता दे कि महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के विरोध में उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत पूरे प्रदेश में पदयात्रा निकाल रहे है। कल हरिद्वार जिले खानपुर विधानसभा के बाद आज हरीश ने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा में पदयात्रा निकाल विरोध जताया। लालढांग क्षेत्र में निकाली गई इस पदयात्रा में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।

इस दौरान हरीश रावत ने कहा कि बढ़ती उत्तराखंड में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को लेकर उनकी ये 21 वी पदयात्रा है। पूरे उत्तराखंड में ये पदयात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने आरोप भी लगाया कि उत्तराखंड सरकार के खिलाफ किसानों में भारी आक्रोश है। इस दौरान हरीश रावत ने सीएम धामी को फिर से खनन प्रेमी मुख्यमंत्री बताया और कहा कि  समय पूरे उत्तराखंड में नदियों को खोदा जा रहा है। इस बार की बरसात उत्तराखंड में भारी पड़ने वाली है। चाहे बाढ़ आये या पुल बहे लेकिन खनन प्रेमी मुख्यमंत्री ने तय कर लिया है। कि अवैध खनन जरूर करना है।

इतना ही नहीं वर्तमान में धामी सरकार द्वारा की जा रही घोषणाओं पर तंज कसते हुए हरीश रावत ने कहा कि यह घोषणा कभी पूरी नहीं होने वाली है। सरकार की घोषणाओं से संजीदा अधिकारी छुट्टी पर जा रहे हैं। अधिकारियों को अगली सरकार में जवाब देना है। उन्हें भी पता है। कि यह घोषणाएं कभी पूरी नहीं होने वाली है।

Tags

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close