उत्तराखंडऋषिकेशराजनीति

गांव-गांव कांग्रेस अभियान के तहत पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत करेंगे 14,15, नवंबर को ऋषिकेश विधासनभा के ग्रामीण क्षेत्र में रात्री प्रवास

ऋषिकेश–उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने जानकारी देते हुए बताया की आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत श्यामपुर में महानगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश, ब्लाक कांग्रेस श्यामपुर और ब्लाक कांग्रेस रायवाला के समस्त कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया जिसमे आगामी 14 व 15 नवम्बर को जवाहरलाल नेहरु की जयंती के मौके पर पूर्व मुख्यमत्री हरीश रावत के ऋषिकेश विधानसभा के श्यामपुर में आगमन पर विभिन्न कार्यक्रमों और रात्री प्रवास की रुपरेखा पर चर्चा की गयी ।
खरोला ने कहा की पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत 14 नवम्बर को ऋषिकेश विधानसभा पहुचेंगे और सायं तीन बजे पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु के देश के विकास में योगदान पर गोष्ठी और सायं चार बजे ईगास दीपावली पर्व पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में सम्मलित होंगे तत्पश्चात सामूहिक भोज कर रात्री विश्राम ग्रामीण क्षेत्र हरिपुर कला में करेंगे।
खरोला ने कहा की 15 नवम्बर को सुबह आठ बजे प्रभात फेरी का आयोजन किया जाएगा जिसमे क्षेत्रवासी बढ़ चड़कर हिस्सा लेंगे तत्पश्चात सुबह आठ बजे सफाई अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा फिर 10 बजे छिद्दरवाला में पूर्व सैनिको के सम्मान कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहेंगे ।
खरोला ने कहा की हरीश रावत का दो दिवसीय ऋषिकेश विधानसभा का कार्यक्रम के लिए राजपाल खरोला को कार्यक्रम संयोजक की जिम्मेदारी दी गयी है और शूरवीर शिंह सजवाण , जयेंद्र रमोला को कार्यकम आयोजक की जिमीदारी दी गयी है और सभी ग्राम सभाओं में स्वागत कार्यक्रम के लिए कमेटीयो का गठन किया गया ।
खरोला ने कहा की अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान  हरीश रावत आगामी विधानसभा चुनाव की चर्चा भी ऋषिकेश विधानसभा के कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से करेंगे और उचित दिशा दिर्देश देंगे ।
खरोला ने कहा की हरीश रावत के ऋषिकेश विधानसभा में दो दिवसीय दौरा और रात्री प्रवास से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढेगा ।
इस मौके पर जय सिंह रावत, मधु सेमवाल, महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष विनय सास्वत, सुधीर राय, विजय पाल रावत, बर्फ सिंह पोखरियाल, देवेन्द्र रावत, मनोज गुसाई, सतेन्द्र पवार, ध्यान सिंह असवाल, गोकुल रमोला, प्रेम लाल शर्मा, के के थापा, गजेन्द्र विक्रम साही, पूरण चन्द्र रमोला, रवि राणा, रमेश रांगड, गजेन्द्र खरोला, राजेंद्र गैरोला, देवेन्द्र बेलवाल आदि मौजूद रहे ।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close